हत्याकांड के आरोपित ने कोर्ट में किया समर्पण

शंभुगंज : शंभुगंज थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव के धीरेंद्र कुमार पिता आनंदी मंडल हत्याकांड के नामजद अभियुक्त धन्नी मंडल ने न्यायालय में समर्पण कर दिया. जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत से बांका जेल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार शंभुगंज प्रखंड क्षेत्र के कर्णपुर गांव में पिछले वर्ष ही जमीन विवाद को लेकर दिनेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2017 5:04 AM

शंभुगंज : शंभुगंज थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव के धीरेंद्र कुमार पिता आनंदी मंडल हत्याकांड के नामजद अभियुक्त धन्नी मंडल ने न्यायालय में समर्पण कर दिया. जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत से बांका जेल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार शंभुगंज प्रखंड क्षेत्र के कर्णपुर गांव में पिछले वर्ष ही जमीन विवाद को लेकर दिनेश मंडल और आनंदी मंडल के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी धीरेंद्र कुमार की मौत इलाज के दौरान भागलपुर में हो गयी थी.

जिसके बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर शंभुगंज थाना पर हमला कर सरकारी पुलिस वाहन और एक ग्रामीण पुलिस की मोटरसाईकिल को आग के हवाले कर दिया था. इस घटना को लेकर पुलिस ने तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज किया था. जबकि धीरेंद्र कुमार की मौत को लेकर वादी मृतक के पिता आनंदी मंडल के बयान पर गांव के ही दिनेश मंडल सहित पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए शंभुगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया था.

जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांचों अभियुक्त के फरार रहने के बाद सभी के घर की संपत्ति की कुर्क कर लिया था. बाद में पुलिस के दबाब में आकर दिनेश मंडल सहित चार अभियुक्त ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था. जबकि धन्नी मंडल ने अग्रिम जमानत के लिये उच्च न्यायालय में याचिका दायर किया था. जिसके बाद उच्च न्यायालय पटना द्वारा उनकी जमानत याचिक खारिज कर दी गयी. जिससे धन्नी मंडल ने बुधवार को कोर्ट में सर्मपण कर दिया.

हाइकोर्ट पटना से जमानत खारिज होने के बाद किया सरेंडर

Next Article

Exit mobile version