छोटी बहन को परीक्षा दिलाने जा रही बड़ी बहन की सड़क हादसे में मौत, तीन जख्मी

बांका / अमरपुर : थाना क्षेत्र के बाजा मोड़ के समीप अमरपुर-शंभूगंज मुख्य मार्ग पर सोमवार को ऑटो पलटने से एक लड़की की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सादपुर गांव के लड्डू यादव के पुत्री पुष्पा कुमारी व सुलखा कुमारी शंभूगंज निवासी अपने जीजा कुमोद यादव अपने 10वर्षीय पुत्र विकास कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 12:27 PM

बांका / अमरपुर : थाना क्षेत्र के बाजा मोड़ के समीप अमरपुर-शंभूगंज मुख्य मार्ग पर सोमवार को ऑटो पलटने से एक लड़की की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सादपुर गांव के लड्डू यादव के पुत्री पुष्पा कुमारी व सुलखा कुमारी शंभूगंज निवासी अपने जीजा कुमोद यादव अपने 10वर्षीय पुत्र विकास कुमार के साथ ऑटो से मैट्रिक के द्वितीय पाली की परीक्षा में शामिल होने अमरपुर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान बाजा मोड़ के समीप तेज गति के कारण ऑटो अनियत्रित होकर पलट गया.

इस परीक्षा में परीक्षार्थी पुष्पा कुमारी व उनकी बड़ी बहन सुलखा कुमारी, जीजा कुमोद यादव व पुत्र विकास कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सभी जख्मी को रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सुलखा को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य जख्मियों का इलाज किया गया. इलाज के बाद जख्मी छात्रा शहर स्थित एबी एसेंट पब्लिक स्कूल केंद्र में परीक्षा देने चली गयी. घटना कीजानकारी मिलने पर मृतका के माता-पिता सहित अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे. जहां पुत्री को शव को देख परिजनों के दहाड़ से पूरा अस्पताल गमगीन हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेते हुये पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेज दिया. उधर, थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया है कि मृतका के जीजा के बयान पर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है. हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version