शराब के नशे में हंगामा करता आरोपी गिरफ्तार

सिमराहा : सिमराहा थाना पुलिस ने कूसहा में शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि होने के बाद गुरुवार को न्यायाधीश के समक्ष हाजिर किया गया. न्यायिक कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपी को अररिया जेल भेज दिया गया. इसकी जानकारी थानाध्यक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 7:59 AM

सिमराहा : सिमराहा थाना पुलिस ने कूसहा में शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि होने के बाद गुरुवार को न्यायाधीश के समक्ष हाजिर किया गया. न्यायिक कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपी को अररिया जेल भेज दिया गया. इसकी जानकारी थानाध्यक्ष एमए हैदरी ने दी. गिरफ्तार आरोपी का नाम विद्यानंद शर्मा है. वह कुसहा का रहने वाला है.

नशीली दवा के साथ दो गिरफ्तार
जोकीहाट . जोकीहाट प्रखंड के महलगांव थाना प्रभारी प्रेम बल्लभ ने नशीली दवा के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जानकारी के अनुसार रात्रि गश्ती के दौरान महजाली व प्रसादपुर के बीच बुधवार रात करीब एक बजे पुलिस को बिना नंबर की बाइक पर दो लोग संदिग्ध हालत में नजर आये.
उनकी तलाशी लेने पर गाड़ी की डिक्की से 40 बोतल कफ सिरप बरामद हुआ. पुलिस ने दोनों को उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों का नाम मो एजाज पिता स्व ईमाम अली वार्ड 10 व मो कलाम पिता रहीम वार्ड 11 दोनों तारण गांव के रहने वाले हैं.

Next Article

Exit mobile version