प्रेम-प्रसंग जानने पर शादी के तीन माह बाद ही पति ने किया संबंध विच्छेद, कहा- सदा खुश रहो ये दुआ है हमारी…

बांका / चांदन : पति-पत्नी ने शादी के तीन माह बाद ही वैवाहिक संबंध तोड़ते हुए पत्नी को खुशी-खुशी विदा कर दिया. साथ ही पत्नी के लिए सदा खुश रहने की दुआ भी मांगी. यह सब घटना बांका जिले के चांदन ग्राम कचहरी में मंगलवार को हुई. यह भी पढ़ें :लालू यादव के राजनीतिक टिप्पणी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2018 7:55 AM

बांका / चांदन : पति-पत्नी ने शादी के तीन माह बाद ही वैवाहिक संबंध तोड़ते हुए पत्नी को खुशी-खुशी विदा कर दिया. साथ ही पत्नी के लिए सदा खुश रहने की दुआ भी मांगी. यह सब घटना बांका जिले के चांदन ग्राम कचहरी में मंगलवार को हुई.

यह भी पढ़ें :लालू यादव के राजनीतिक टिप्पणी करने पर सुशील मोदी ने कहा- CBI को नोटिस लेते हुए कोर्ट को अवगत कराना चाहिए

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देवघर जिले के पालोजोरी थाना क्षेत्र के बसहा गांव निवासी रामकृष्ण रजक की पुत्री रीतु कुमारी की शादी बैद्यनाथ मंदिर में गत 25 जून, 2018 को चांदन बाजार निवासी प्रकाश रजक के पुत्र सिंटु कुमार के साथ हुई थी. इस दौरान परिजनों को गांव के ही एक युवक कुंदन कुमार और रीतु कुमारी के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग की जानकारी नहीं थी. इसका खुलासा होने के बाद रीतु के चाचा कैलाश रजक और रामचंद्र रजक ने चांदन ग्राम कचहरी में पहुंच कर शादी-संबंध का विच्छेद का फैसला लिया. सरपंच गौतम कुमार दूबे और मुखिया छोटन मंडल के बीच सिंटु और रीतु की शादी का विच्छेद हो गया. फिर सिंटु ने खुशी-खुशी रीतु को चाचा के साथ विदा कर दिया.

Next Article

Exit mobile version