अपराधियों ने मानवता की सारी हदें कीं

औरंगाबाद/ओबरा : ओबरा प्रखंड के तेजपुरा गांव में सुनील कुमार उर्फ विदेशिया नामक युवक की हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी. जिस तरह से चाकू से गोद कर अपराधियों ने सुनील की हत्या की उससे हर किसी के मुख से बस यही निकल रही था कि हत्यारों ने मानवता की सारी हदें पार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2020 7:27 AM

औरंगाबाद/ओबरा : ओबरा प्रखंड के तेजपुरा गांव में सुनील कुमार उर्फ विदेशिया नामक युवक की हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी. जिस तरह से चाकू से गोद कर अपराधियों ने सुनील की हत्या की उससे हर किसी के मुख से बस यही निकल रही था कि हत्यारों ने मानवता की सारी हदें पार कर दी.

इतनी क्रूरता के साथ उसके शरीर में चाकुओं से वार किया कि जैसे पुरानी दुश्मनी को जड़ से खत्म करने के फिराक में हत्यारे थे. पता चला कि जब सुनील अपने घर से सोन नदी की ओर निकला और सीधे गांव के पश्चिम शिव स्थान पर पहुंचा,वैसे ही आरोपितों ने उसे दबोच लिया. आरोपितों में एक ने सुनील के पीठ में तीन बार और सीने में एक बार चाकू घोंपा. हालांकि परिजन आठ से नौ जगह चाकू मारने की बात बता रहे थे. इधर घटना के बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया.
किसी ने घटना के पीछे शराब की बिक्री और उसमें हुई विवाद को कारण बताया तो किसी ने गोलू हत्याकांड से तार जुड़ने की बात कही. पता चला कि तेजपुरा गांव के ही राजू चौधरी के पुत्र पंकज उर्फ गोलू की हत्या एक फरवरी को झारखंड राज्य के गढ़वा में कर दी गयी थी.चर्चाओं की माने तो गोलू हत्याकांड में सुनील की भी संलिप्ता थी. वहीं लोग शराब की बिक्री को भी हत्या का कारण मान रहे हैं.
पुलिस को मिली जानकारी
सुनील की हत्या के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपितों का प्रोफाइल भी खंगालना शुरू कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अशोक चौधरी नामक एक आरोपित को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी मिली कि पुलिस को घटना के पीछे स्पष्ट कारण की जानकारी हो चुकी है. कैसे उसकी हत्या की गयी और किन-किन लोगों ने घटना में अपनी भूमिका निभायी.
पूरे परिवार की परवरिश का था जिम्मा
पोस्टमार्टम के बाद शव जैसे ही तेजपुरा गांव पहुंचा,वैसे ही परिजन चीत्कार उठे. मां चंद्रावती देवी,पिता बलिराम यादव के साथ पत्नी लालसा देवी का चीत्कार गांव को भेद रही थी. जानकारी मिली कि तीन वर्षीय पुत्री छाया और डेढ़ वर्षीय हिमांशु के साथ-साथ पूरे परिवार की जिम्मेदारी सुनील के ऊपर ही थी.घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है.

Next Article

Exit mobile version