बच्चों ने कहा-ज्ञान बांटने में प्रभात खबर का कोई जवाब नहीं, बढ़ाया हौसला

औरंगाबाद : औरंगाबाद शहर के बेहतर शिक्षण संस्थानों में शुमार हॉली क्रॉस एकेडमी में गुरुवार को प्रभात खबर प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों बच्चे शामिल हुए और पूरे उत्साह के साथ परीक्षा दिया. लगभग 45 मिनट के इस परीक्षा में 50 प्रश्नों का जवाब विद्यार्थियों ने दिया. हॉली क्रॉस के सचिव विनय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 7:11 AM

औरंगाबाद : औरंगाबाद शहर के बेहतर शिक्षण संस्थानों में शुमार हॉली क्रॉस एकेडमी में गुरुवार को प्रभात खबर प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों बच्चे शामिल हुए और पूरे उत्साह के साथ परीक्षा दिया.

लगभग 45 मिनट के इस परीक्षा में 50 प्रश्नों का जवाब विद्यार्थियों ने दिया. हॉली क्रॉस के सचिव विनय कुमार सिंह ,अध्यक्ष पंकज सिंह,प्रशासक जयकुमार सिंह,प्राचार्या रंजना पाठक,शिक्षक राकेश कुमार, नीतेश कुमार,मनोज सिन्हा, प्रियंका मिश्रा, कौशल्या देवी,अजय कुमार ने परीक्षा के दौरान पूरी निगरानी रखी और कदाचार मुक्त परीक्षा कराया.
परीक्षार्थी विधि कुमारी,मुस्कान कुमारी,बबली कुमारी, अनुष्का भारती,कुमकुम,प्रियंका, कृतिका,खुशी, काजल,रिया सिंह, अभिषेक कुमार, हिमांशु कुमार,देवेंद्र कुमार, अंकुश कुमार ने कहा कि प्रभात खबर प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन पूर्व में भी इस विद्यालय में हुआ था. उस वक्त उनके मन में भी उत्साह था कि एक न एक दिन वे भी इस परीक्षा में शामिल होंगे. आज प्रभात खबर ने उन्हें आगे बढ़ने का एक मौका दिया है.
वैसे भी कैंपस पेज के माध्यम से विद्यार्थियों को प्रभात खबर मार्गदर्शन देते आया है. लोकल खबरों के अलावे देश -दुनिया की खबरों से उन्हें ज्ञान की प्राप्ति होती है. इधर विद्यालय के सचिव ने कहा कि प्रभात खबर अक्सर हॉली क्रॉस के साथ शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों की बेहतरी का प्रयास करता रहा है. परीक्षा से बच्चों को हौसला बढ़ेगा. इधर परीक्षा समाप्ति के बाद तमाम बच्चों को सर्टिफिकेट देकर उनका हौसला बढ़ाया गया.

Next Article

Exit mobile version