छात्र की हत्या के विरोध में हंगामा, लाठीचार्ज

औरंगाबाद : किराये के विवाद में छात्र की हत्या के बाद शनिवार को आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये और बाजार को बंद करा दिया. इसके बाद रमेश चौक पर लोग पहुंचे और आवागमन ठप कर हंगामा शुरू कर दिया. इसकी सूचना पर पहले नगर थानाध्यक्ष रविभूषण वहां पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 4:37 AM

औरंगाबाद : किराये के विवाद में छात्र की हत्या के बाद शनिवार को आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये और बाजार को बंद करा दिया. इसके बाद रमेश चौक पर लोग पहुंचे और आवागमन ठप कर हंगामा शुरू कर दिया.

इसकी सूचना पर पहले नगर थानाध्यक्ष रविभूषण वहां पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है लेकिन उपद्रवियों ने उनकी एक नहीं सुनी. इसकी सूचना नगर थानाध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों को दी.
सूचना मिलते ही एसडीपीओ अनूप कुमार सशस्त्र बल व क्यूआरटी के साथ रमेश चौक पर पहुंचे और हंगामा कर रहे व जबरन दुकान बंद करा रहे लोगों पर लाठी चार्ज कर दी. जिससे रमेश चौक समेत पूरे बाजार में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी. कई लोग भाग खड़े हुए. जबकि पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Next Article

Exit mobile version