कटा एक दिन का वेतन, मांगा स्पष्टीकरण, होगी कार्रवाई

औरंगाबाद : बिहार सरकार द्वारा सरकारी कर्मियों के पदाधिकारियों व कर्मियों को ड्रेस कोड में आने की नसीहत दी है. साथ ही साथ कहा है कि जींस पैंट में जो पदाधिकारी व कर्मी आते हैं, उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जायेगी. सरकार द्वारा जारी किये गये आदेश का अनुपालन जिला योजना पदाधिकारी ने डीआरसीसी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2019 9:14 AM

औरंगाबाद : बिहार सरकार द्वारा सरकारी कर्मियों के पदाधिकारियों व कर्मियों को ड्रेस कोड में आने की नसीहत दी है. साथ ही साथ कहा है कि जींस पैंट में जो पदाधिकारी व कर्मी आते हैं, उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जायेगी.

सरकार द्वारा जारी किये गये आदेश का अनुपालन जिला योजना पदाधिकारी ने डीआरसीसी में शुरू कर दिया है. जिला योजना पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि यहां कार्यरत पदाधिकारियों व कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि महिला कर्मी सलवार सूट व पुरुष फॉर्मल पैंट-शर्ट में ड्यूटी करने के लिए आयेंगे.
इसका अनुपालन कड़ाई किया जायेगा. यदि जांच के दौरान कोई भी कर्मी या पदाधिकारी ड्रेस कोड में नहीं पाये जायेंगे तो उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी. गौरतलब है कि पहले यहां कर्मचारी तरह-तरह के फैंसी ड्रेस पहनकर ड्यूटी करने आते थे. पर अब इस पर पाबंदी लगा दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version