बच्ची को गायब करनेवाली महिला गिरफ्तार, भेजा जेल

औरंगाबाद/कुटुंबा : कुटुंबा थाने की पुलिस ने क्षेत्र के कटकुर गांव से सोमवार की सुबह मालती देवी नामक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची को गायब करने के मामले में परसावां निवासी रामाशीष तिवारी ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उस दिन से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 7:39 AM

औरंगाबाद/कुटुंबा : कुटुंबा थाने की पुलिस ने क्षेत्र के कटकुर गांव से सोमवार की सुबह मालती देवी नामक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची को गायब करने के मामले में परसावां निवासी रामाशीष तिवारी ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उस दिन से उक्त महिला की तलाश पुलिस कर रही थी.

गुप्त थानाध्यक्ष ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि टडंवा की एक छोटी बच्ची व उसके भाई को रामाशीष तिवारी अपने घर रखकर लालन-पालन करते थे. बचपन में उसकी मां की मौत हो गई थी व पिता किसी मामले में जेल चल गया था. इसी क्रम में उक्त महिला ने बच्ची को गायब कर अपने गांव ले आयी. उन्होंने बताया कि उसके घर से लड़की बरामद की गई थी. आरोपित उसे घर में बंद कर रखा करती थी. हल्ला करने पर बेच देने की धमकी देती थी.

Next Article

Exit mobile version