पीएचसी प्रभारी, डॉक्टर व सफाई सुपरवाइजर शराब पीते गिरफ्तार

नालंदा : पुलिस ने अस्थावां पीएचसी के प्रभारी व एक डॉक्टर तथा सफाई सुपरवाइजर को बुधवार की शाम पीएचसी क्वार्टर से शराब पीते गिरफ्तार किया. इसकी पुष्टि नालंदा के एसपी कुमार आशीष ने की है. उन्होंने बताया कि अस्थावां पीएचसी के प्रभारी डॉ प्रेम कुमार सिन्हा व पीएचसी के चिकित्सक डॉ सुधीर कुमार वहां के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 8:11 AM
नालंदा : पुलिस ने अस्थावां पीएचसी के प्रभारी व एक डॉक्टर तथा सफाई सुपरवाइजर को बुधवार की शाम पीएचसी क्वार्टर से शराब पीते गिरफ्तार किया. इसकी पुष्टि नालंदा के एसपी कुमार आशीष ने की है. उन्होंने बताया कि अस्थावां पीएचसी के प्रभारी डॉ प्रेम कुमार सिन्हा व पीएचसी के चिकित्सक डॉ सुधीर कुमार वहां के सफाई सुपरवाइजर सुरेश कुमार के साथ शराब पी रहे थे. पुलिस को सूचना मिली कि सफाई सुपरवाइजर के पीएचसी स्थित क्वार्टर में शराब की पार्टी चल रही है. इसके बाद अस्थावां थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय दल-बल के साथ क्वार्टर में छापेमारी कर तीनों को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया.
थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से शराब से भरा एक ग्लास व रॉयल स्टेज की एक खाली बोतल बरामद की गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त तीनों शराब के नशे में धुत थे. पुलिस द्वारा गिरफ्तार पीएचसी प्रभारी सहित तीनों को मेडिकल जांच के लिए पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल भेजा गया. एसपी ने बताया कि बुधवार को एक साथ दो चिकित्सक व एक सफाई सुपरवाइजर की गिरफ्तारी की गयी है. मेडिकल रिपोर्ट में शराब की पुष्टि होने के बाद तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version