हथियार के बल पर पीएनबी से 4.95 लाख रुपये की लूट

भेल्दी (सारण) : अपराधियों ने सोमवार की दोपहर भेल्दी बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से चार लाख 95 हजार रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देकर जब अपराधी जाने लगे, तो बैंक के चौकीदार ने शोरगुल किया. लेकिन, अपराधियों के पास हथियार देख कर ग्रामीण आगे नहीं आये. घटना के बाद पहुंचे मढ़ौरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2017 7:02 AM
भेल्दी (सारण) : अपराधियों ने सोमवार की दोपहर भेल्दी बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से चार लाख 95 हजार रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देकर जब अपराधी जाने लगे, तो बैंक के चौकीदार ने शोरगुल किया. लेकिन, अपराधियों के पास हथियार देख कर ग्रामीण आगे नहीं आये. घटना के बाद पहुंचे मढ़ौरा के एएसपी अशोक कुमार सिंह और एसपी अनसुइया रण सिंह साहू ने बैंक मैनेजर व ग्राहकों से पूछताछ की. शाखा प्रबंधक एसके सिंह ने बताया कि सोमवार को ग्राहकों की काफी भीड़ थी. सभी बैंककर्मी काम में लगे थे. गेट पर तैनात भेल्दी थाने के चौकीदार कृष्णा राय को धक्का देकर पांच नकाबपाेश अपराधी बैंक के अंदर घुसे और हथियार के बल पर ग्राहकों को बंधक बना लिया. इसके बाद कैशियर प्रिंस कुमार से चार लाख 95 हजार रुपये लूट लिये.
कब रुकेगी बैंकलूट की घटना : प्रेम कुमार
पटना. विधानसभा में विपक्ष के नेता डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि राज्य में बैंक लूट और डकैती की घटना कब रुकेगी. राज्य में बढ़ते अपराध और अपराधियों के आतंक से सूबे के लोग भयभीत हैं. सोमवार को सारण जिले में पीएनबी बैंक से 4.95 लाख लूट लिये गये. डॉ कुमार ने कहा कि 2013 से 2016 के बीच सूबे में 35 बैंक डकैतियों और 16 लूट की घटनाएं हुई हैं.

Next Article

Exit mobile version