अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का शव कब्र खोदकर निकाला गया

चिरैया (पूचं) : पटना से अपहृत स्वर्ण व्यवसायी के शव को कोर्ट के आदेश पर शनिवार की देर रात चिरैया पुलिस ने कब्र खोद कर निकाला है, जिसे मृतक के परिजन अपने साथ ले गये हैं. दानापुर के मुकेश कुमार गुप्ता उर्फ डब्लू के चाचा अमरेंद्र कुमार गुप्ता, भाई अनिल कुमार उर्फ दीपू, भतीजा योगेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 4:20 AM

चिरैया (पूचं) : पटना से अपहृत स्वर्ण व्यवसायी के शव को कोर्ट के आदेश पर शनिवार की देर रात चिरैया पुलिस ने कब्र खोद कर निकाला है, जिसे मृतक के परिजन अपने साथ ले गये हैं. दानापुर के मुकेश कुमार गुप्ता उर्फ डब्लू के चाचा अमरेंद्र कुमार गुप्ता, भाई अनिल कुमार उर्फ दीपू, भतीजा योगेश कुमार उर्फ पिंटू व साला कृष्णा कुमार ने बताया कि 10 जनवरी की दोपहर बदमाशों ने फोन कर मुकेश को दानापुर के सगुना मोड़ के पास बुलाया था.

इसके बाद स्कॉर्पियो में बैठा कर अपहरण कर लिया. अपहरण करने के बाद मुकेश के मोबाइल फोन से ज्वेलरी दुकान पर बैठे बड़े भाई राकेश कुमार गुप्ता उर्फ बबलू को फोन कर करीब दो लाख रुपये का आभूषण मंगाया. आभूषण लेने के बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया. अगले दिन 11 जनवरी को दानापुर थाना में अपहरण की एफआइआर दर्ज करायी गयी.
बाद में पता चला कि चिरैया थाना के मिश्रौलिया-खोढा रोड में झबुआ पुल के नीचे से पुलिस ने एक अज्ञात शव बरामद किया है. शव की पहचान फोटो से हुई. फिर चिरैया पुलिस से संपर्क कर कानूनी प्रक्रिया के बाद शव को कब्र से निकाला गया. मृतक के परिजनों ने किसी तरह की रंगदारी मांगे जाने की घटना से इन्कार किया है.
प्रभारी थानाध्यक्ष हुलास राय ने बताया कि कोर्ट से बहाल मजिस्ट्रेट सह सीओ सचिंद्र कुमार की उपस्थिति में सिकरहना नदी के किनारे से शव को निकाला गया है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद 14 जनवरी को ताबूत में बंद कर गाड़ दिया गया था.

Next Article

Exit mobile version