लूटपाट की योजना बनाते तीन धराये तीन पिस्तौल और 16 कारतूस बरामद

पटना सिटी : खाजेकलां थाने की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन पिस्तौल, 16 गोली, मैगजीन व एयरगन के साथ 8800 के नकली नोट, 7200 रुपये नकद व दो बाइक बरामद की है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2019 5:58 AM

पटना सिटी : खाजेकलां थाने की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन पिस्तौल, 16 गोली, मैगजीन व एयरगन के साथ 8800 के नकली नोट, 7200 रुपये नकद व दो बाइक बरामद की है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये तीन में दो पहले से गंभीर अपराध के आरोपित हैं.

नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह यह सूचना मिली कि शेखा के रोजा मुहल्ला में बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए आधा दर्जन अपराधी मो सोनू के नेतृत्व में गैराज के पास एकत्रित हुए हैं. इसी सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष सनोवर खां के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गयी. पुलिस को देखते ही अपराधी बाइक से भागने लगे.
पुलिस टीम ने भाग रहे बदमाशों में तीन को खदेड़ कर पकड़ लिया. इसमें मो साहब, मो आशिफ व बबलू उर्फ घुंघरेला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. एएसपी मनीष कुमार व थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि शेखा के रोजा मुहल्ला निवासी बबलू उर्फ घुंघरेला हत्या, आर्म्स एक्ट, पुलिस पर पथराव व फायरिंग कर जख्मी करने का मामला दर्ज है.

Next Article

Exit mobile version