करजा व सरैया में एक करोड़ से अधिक की शराब बरामद

मुजफ्फरपुर : वाहन जांच के दौरान करजा व सरैया पुलिस को शनिवार की रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यूपी व हरियाणा से दस चक्का ट्रक व कंटेनर पर लोड एक करोड़ से अधिक रुपये के शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. स्थानीय रक्शा गांव के ही मंजय कुमार यादव को बतौर लाइनर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 2, 2019 3:27 AM

मुजफ्फरपुर : वाहन जांच के दौरान करजा व सरैया पुलिस को शनिवार की रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यूपी व हरियाणा से दस चक्का ट्रक व कंटेनर पर लोड एक करोड़ से अधिक रुपये के शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. स्थानीय रक्शा गांव के ही मंजय कुमार यादव को बतौर लाइनर गिरफ्तार किया गया है.

इसके अलावा कंटेनर व ट्रक के चालक विजय प्रकाश यादव को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. चालक उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला का रहने वाला हैं. ट्रक बंगाल नंबर की है. दस चक्का ट्रक के ऊपर से ब्लीचिंग पाउडर व चूना डाला है. उसके नीचे शराब की कॉर्टून भरा है. रात करीब साढ़े ग्यारह बजे करजा पेट्रोल पंप नरहर सराय में पुलिस वाहन जांच कर रही थी.

इसी दौरान बंगाल नंबर का ट्रक देख पुलिस ने जब हाथ दी, तब लाइनर व चालक भागने की कोशिश करने लगा. इस पर पुलिस को शंका हुई. इसके बाद दोनों को पकड़ कर ट्रक की जांच की गयी, तब ऊपर से एक लाइन ब्लीचिंग पाउडर व चूना डाला गया था. नीचे में पूरे ट्रक में शराब भरा है. पुलिस के मुताबिक एक करोड़ से अधिक रुपये की शराब है. जिसे करजा थाना क्षेत्र के किसी सूनसान जगह पर उतार खपाने की कोशिश में तस्कर लगे थे. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद मुख्य कारोबारी के नाम का खुलासा होगा.

Next Article

Exit mobile version