चोरी की बाइक से शराब की तस्करी

250 पाउच देशी शराब व बाइक बरामद, कंकड़बाग पुलिस को मिली सफलता पटना : चोरी की बाइक से शराब की तस्करी की जा रही है. इसका खुलासा उस समय हुआ जब कंकड़बाग थाना पुलिस ने मलाही पकड़ी के समीप चेकिंग के दौरान बाइक को पकड़ लिया और उसमें बोरा में बांध कर रखे गये 250 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 5:56 AM
  • 250 पाउच देशी शराब व बाइक बरामद, कंकड़बाग पुलिस को मिली सफलता
पटना : चोरी की बाइक से शराब की तस्करी की जा रही है. इसका खुलासा उस समय हुआ जब कंकड़बाग थाना पुलिस ने मलाही पकड़ी के समीप चेकिंग के दौरान बाइक को पकड़ लिया और उसमें बोरा में बांध कर रखे गये 250 पाउच देशी शराब को बरामद कर लिया. इसके साथ ही शराब तस्कर पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पंकज राघोपुर दियारा का रहने वाला है.
खास बात यह है कि जिस बाइक को पुलिस ने जब्त किया है, वह चोरी का है. पुलिस ने बाइक के नंबर को खंगाला तो पता चला कि वह किसी दूसरे बाइक का नंबर है. पुलिस पंकज से पूछताछ कर रही है.
पुलिस से बचने के लिए कर रहे चोरी की बाइक का इस्तेमाल : पुलिस से बचने के लिए शराब तस्कर चोरी के वाहनों का इस्तेमाल कर रहे हैं. तस्कर इस तरीके का इसलिए इस्तेमाल करते हैं, ताकि वे पकड़े नहीं जा सके. चोरी की बाइक को औने-पौने दाम पर खरीदने के बाद उस पर किसी अन्य बाइक का नंबर लगा देते हैं और फिर उससे शराब की तस्करी शुरू कर देते हैं.
सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर हो जाते हैं फरार : अगर गाड़ी चलाने वाले को यह एहसास हो जाता है कि अब वह पुलिस को चेकिंग से नहीं बच पायेगा तो सड़क किनारे गाड़ी को खड़ा कर फरार हो जाते हैं. पुलिस बाइक जब्त कर लेती है लेकिन तस्कर निकल भागने में सफल हो जाता है और फिर उसकी गिरफ्तारी करना पुलिस के लिए मुश्किल हो जाता है.

Next Article

Exit mobile version