20 हजार घूस लेते दारोगा गिरफ्तार

आरा/जगदीशपुर (भोजपुर) : जगदीशपुर थाने में पदस्थापित दारोगा महेश्वर गिरि को निगरानी की टीम ने 20 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. जगदीशपुर निवासी मो इरफान अली ने निगरानी में शिकायत की थी कि केस डायरी में मदद करने के नाम पर 20 हजार रुपये घूस मांगी जा रही है. निगरानी ने इसकी जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 4:36 AM

आरा/जगदीशपुर (भोजपुर) : जगदीशपुर थाने में पदस्थापित दारोगा महेश्वर गिरि को निगरानी की टीम ने 20 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. जगदीशपुर निवासी मो इरफान अली ने निगरानी में शिकायत की थी कि केस डायरी में मदद करने के नाम पर 20 हजार रुपये घूस मांगी जा रही है.

निगरानी ने इसकी जांच की, जो सही पाया गया. इसके बाद बुधवार को डीएसपी विमलेंदु कुमार वर्मा के नेतृत्व में आठ सदस्यीय टीम को जगदीशपुर भेजा गया.
दारोगा को पैसा देने के लिए थाना परिसर के बगल में स्थित एक गली में बुलाया गया. वहां मौके पर मौजूद निगरानी की टीम ने दारोगा को पकड़ लिया. दो माह पहले जगदीशपुर में मनोज सिंह व मो अफताब के बीच मारपीट व फायरिंग की घटना हुई थी. इस मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. मो इरफान अली से केस डायरी में मदद करने के लिए दारोगा महेश्वर गिरि ने 25 हजार रुपये की मांग की थी.

Next Article

Exit mobile version