तिरहुत एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी से आधा दर्जन लोगों के सामान चोरी

मुजफ्फरपुर : कोलकाता से मुजफ्फरपुर आने वाली तिरहुत एक्सप्रेस में बुधवार की देर रात चोरों ने एसी बीइ1 बोगी में जमकर उत्पात मचाया. बोगी में करीब आधा दर्जन लोगों का सामान चोरी हो गया.जब यात्री की नींद खुली तो वह हल्ला हंगामा करने लगे. हंगामा की सूचना मिलने पर कोच अटेंडेंट ने यात्रियों पूछताछ किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 1:59 AM

मुजफ्फरपुर : कोलकाता से मुजफ्फरपुर आने वाली तिरहुत एक्सप्रेस में बुधवार की देर रात चोरों ने एसी बीइ1 बोगी में जमकर उत्पात मचाया. बोगी में करीब आधा दर्जन लोगों का सामान चोरी हो गया.जब यात्री की नींद खुली तो वह हल्ला हंगामा करने लगे. हंगामा की सूचना मिलने पर कोच अटेंडेंट ने यात्रियों पूछताछ किया.

इसमें यात्रियों ने बताया कि ट्रेन में कई यात्रियों का सामान चोरी हो गया है. काफी खोजबीन के बाद कुछ सामान बोगी के अंत में शटर के पीछे छुपाया हुआ मिला. उसमें बस कपड़ा छोड़ दिया गया. इसके बाद यात्रियों ने फिर हंगामा शुरू कर दिया. इस बाबत में मिठनपुरा की एक युवती ने इस बाबत में लिखित दर्ज कराते हुए कहा कि उसका सामान चोरी हो गया है.

ट्वीटर पर शिकायत का तांता : ट्रेन में हुई चोरी की घटना के बाद कोच अटेंडेंट की लापरवाही को लेकर यात्रियों ने ट्वीटर से शिकायत किया है. यात्रियों ने बताया कि यात्री ट्रेन में पूरी तरह से असुरक्षित है.

एसी बोगी में कोच अटेंडेंट के होने के बाद भी बाहरी यात्री का घुसना यह निराश जनक है. सामान चोरी होने के बाद सामान को ट्रेन के दूसरे कोने में रखा हुआ है. पुलिस भी नहीं थी.

Next Article

Exit mobile version