हथियार के साथ गिरफ्तार सूरज हथकड़ी सहित फरार

मोतीपुर : बरुराज थाना क्षेत्र के बिरहिमा बाजार से हथियार के साथ गिरफ्तार सूरज दुबे शुक्रवार की देर रात हथकड़ी सहित पुलिस हिरासत से भाग निकला. पुलिस उसे लेकर छापेमारी के लिए साहेबगंज थाना क्षेत्र के नीरपुर निवासी मंटू सहनी के घर गयी थी. सूरज के फरार होते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 1:44 AM

मोतीपुर : बरुराज थाना क्षेत्र के बिरहिमा बाजार से हथियार के साथ गिरफ्तार सूरज दुबे शुक्रवार की देर रात हथकड़ी सहित पुलिस हिरासत से भाग निकला. पुलिस उसे लेकर छापेमारी के लिए साहेबगंज थाना क्षेत्र के नीरपुर निवासी मंटू सहनी के घर गयी थी. सूरज के फरार होते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया. एसएसपी मनोज कुमार ने सूरज दुबे की शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश बरुराज पुलिस को दिया है.

पुलिस ने नीरपुर गांव के पास स्थित एक खेत से वह हथकड़ी बरामद कर लिया है, जिसको लेकर सूरज दुबे फरार हो गया था. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जानकारी हो कि शुक्रवार की शाम पुलिस ने बिरहिमा बाजार से सूरज दुबे और पवन सिंह को गिरफ्तार किया था. दोनों के पास से पिस्टल भी बरामद हुई थी. एक कार भी पुलिस ने जब्त की थी.

थाना पर पूछताछ के बाद बरुराज और मोतीपुर पुलिस की संयुक्त टीम सूरज दुबे से मिली जानकारी के आधार पर उसे लेकर छापेमारी के लिए मंटू सहनी के घर पहुंची थी. मंटू सहनी के घर पहुंचकर पुलिस टीम छापेमारी के लिए घर के अंदर घुसी. जिस समय पुलिस मंटू के घर के अंदर घुसी, उस समय सूरज पुलिस की गाड़ी में था. उसकी निगरानी के लिए सैप जवान को लगाया गया था. बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों के व्यस्तता का लाभ उठाकर सूरज गाड़ी से उतरकर हथकड़ी सहित फरार हो गया. छापेमारी के दौरान मंटू सहनी के घर से एक बाइक पुलिस ने जब्त किया है.

वर्जन

फरार अपराधी सूरज दुबे की गिरफ्तारी के लिए बरुराज पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. शीघ्र उसको गिरफ्तार कर लिया जायेगा. अपराधी के हथकड़ी सहित भागने के मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

कृष्ण मुरारी प्रसाद, डीएसपी, पश्चिमी

Next Article

Exit mobile version