चोरों ने फ्रिज में रखी मिठाई व दही खायी और ले गये दस लाख के आभूषण व कीमती सामान

पटना : रामकृष्णा नगर थाने के जकरियापुर शिवनगर में बी -57 स्थित इंटर काउंसिल के रिटायर सेक्शन ऑफिसर राजीव रंजन सिन्हा के आवास से चोरों ने दस लाख रुपये कीमत के आभूषण, चांदी के बरतन और अन्य कीमती सामान को चुरा लिया. यह घटना गुरुवार की देर रात होली के दिन चोरों ने अंजाम दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 5:13 AM

पटना : रामकृष्णा नगर थाने के जकरियापुर शिवनगर में बी -57 स्थित इंटर काउंसिल के रिटायर सेक्शन ऑफिसर राजीव रंजन सिन्हा के आवास से चोरों ने दस लाख रुपये कीमत के आभूषण, चांदी के बरतन और अन्य कीमती सामान को चुरा लिया. यह घटना गुरुवार की देर रात होली के दिन चोरों ने अंजाम दिया.

श्री सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में अपने दामाद की तबीयत खराब होने के कारण देखने के लिए 18 मार्च को गये थे. इसी बीच शुक्रवार को उन्हें 11 बजे दिन में जानकारी मिली कि उनके घर का सारा ताला टूटा हुआ है.
इसके बाद वे आनन-फानन में देर शाम पटना पहुंचे. जहां उन्होंने पाया कि तीन मंजिले मकान के ग्राउंड फ्लोर व फर्स्ट फ्लोर के सारे ताले को चोरों ने काट दिया है और आलमीरा का लॉक उखाड़ कर उसमें रखे आभूषण, चांदी के बरतन आदि गायब कर दिया है.
चार से पांच घंटे तक रहे चोर : चोरों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया है, उससे यह प्रतीत होता है कि वे लोग उस घर में चार से पांच घंटे तक रहे और एक-एक कमरा खंगाल दिया. सभी कमरों में सामान बिखरा पड़ा था. चोर श्री सिन्हा के सिंगापुर में रहने वाले बेटे अभिषेक की पत्नी का गहना भी अपने साथ ले गये.
अभिषेक की हाल में ही शादी हुई थी. उनका एक बेटा अभिजीत बेंगलुरु में रहते हैं. उन्होंने बताया कि करीब दस लाख कीमत के गहने व अन्य सामान को चोर अपने साथ ले गये हैं. उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है.
मिठाई व दही को भी नहीं छोड़ा : चोरों ने फ्रिज में रखे मिठाई व दही को भी नहीं छोड़ा. उसे निकाल कर सारा खा गये और जूठन कमरे में ही छोड़ गये. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन की. चोरों के पैरों के निशान जगह-जगह पर मौजूद थे. अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version