आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से फूटा गुस्सा, थाने में तोड़फोड़, लाठीचार्ज

सीतामढ़ी : कन्हौली थाने के लक्ष्मीनिया टोला निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार की हत्या में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह हंगामा किया और कन्हौली-सोनबरसा रोड पथ को जाम कर दिया. इसके बाद ग्रामीण थाने के पास पहुंच गये. भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने थाने में घुस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2018 2:06 AM
सीतामढ़ी : कन्हौली थाने के लक्ष्मीनिया टोला निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार की हत्या में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह हंगामा किया और कन्हौली-सोनबरसा रोड पथ को जाम कर दिया. इसके बाद ग्रामीण थाने के पास पहुंच गये. भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने थाने में घुस कर तोड़फोड़ की तथा पत्थर भी बरसाये. साथ ही थानाध्यक्ष राकेश गोसाई के आवास में घुसकर लोगों ने तोड़फोड़ की.
किसी तरह थानाध्यक्ष ने अपनी जान बचायी. रोड़ेबाजी से थाना परिसर में लगी आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे फूट गये. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसमें कई लोगों को चोट लगी. पुलिस ने उपद्रव करनेवाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है.
23 दिसंबर को हुई थी हत्या खेत में मिला था शव
23 दिसंबर की शाम कन्हौली पंचायत के लक्ष्मीनिया गांव निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार का शव मिला था. इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसमें राकेश कापड़ एवं अन्य को आरोपित किया.
प्राथमिकी के अनुसार, प्रेम-प्रसंग में उसकी हत्या की गयी. पिता का कहना है कि 22 दिसंबर की शाम 7.20 बजे अभिषेक बिना कुछ बताये घर से निकला था. इसके बाद रात 11.30 बजे कॉल करने पर मोबाइल बंद मिला. उसकी बहन के अनसुार, किसी लड़की के बुलाने पर ही अभिषेक घर से निकला था.

Next Article

Exit mobile version