बिहार : आरा में पुलिस ने युवक को दौड़ा कर मारी गोली, बाइक नहीं रोकने पर हुआ था विवाद

आरा : शहर के बीचोबीच महावीर टोला स्थित सोमवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर एक क्रॉस मोबाइल के जवान ने युवक को गोली मार दी. घटना नगर व नवादा थाने के सीमावर्ती इलाके में हुई है. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को सदर अस्पताल लाया गया, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 8:17 AM
आरा : शहर के बीचोबीच महावीर टोला स्थित सोमवार की देर शाम मामूली विवाद को लेकर एक क्रॉस मोबाइल के जवान ने युवक को गोली मार दी. घटना नगर व नवादा थाने के सीमावर्ती इलाके में हुई है. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से युवक को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.
इधर घटना से गुस्साये लोगों ने सदर अस्पताल में पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया. बाद में नगर थाना पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ. जख्मी मोनू यादव बताया जाता है, जो मौलाबाग निवासी हवलदार अवध बिहारी यादव का पुत्र है. बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम मोनू अपनी बाइक से महावीर टोला के रास्ते जा रहा था, तभी नवादा थाने के क्रॉस मोबाइल के जवान ने उसे रोकना चाहा. दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई फिर मारपीट शुरू हो गयी. मोनू के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझ कर गोली चलायी. घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल कायम रहा. घटना की सूचना मिलते ही नवादा और नगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

Next Article

Exit mobile version