खनन विभाग की टीम पर हमला, पांच जवान जख्मी

घायल सैप जवान आरा व छपरा के रहनेवाले सासाराम (रोहतास) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव के पास पुराने जीटी रोड पर पत्थर माफियाओं ने गिट्टी लदे जब्त ट्रैक्टर को छुड़ाने के लिए सोमवार की सुबह खनन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. ईंट-पत्थर से किये गये हमले में होमगार्ड के तीन व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 6:21 AM
घायल सैप जवान आरा व छपरा के रहनेवाले
सासाराम (रोहतास) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव के पास पुराने जीटी रोड पर पत्थर माफियाओं ने गिट्टी लदे जब्त ट्रैक्टर को छुड़ाने के लिए सोमवार की सुबह खनन विभाग की टीम पर हमला बोल दिया. ईंट-पत्थर से किये गये हमले में होमगार्ड के तीन व सैप के दो जवान जख्मी हो गये.
पुलिस के पहुंचने के पहले हमलावर भाग गये. वारदात में खनन विभाग का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इनमें होमगार्ड जवान नौहट्टा के हसड़ी गांव निवासी मिथिलेश कुमार यादव, कोचस के भगीरथा गांव के गंगासागर, राजपुर के दयालगंज गांव निवासी संतोष कुमार सिंह, सैप के जवान सारण जिले के छपरा शहर स्थित न्यू एरिया मुहल्ले के भीम सिंह और आरा के हंसराज सिंह शामिल हैं.
जानकारी के अनुसार, खान निरीक्षक धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में खनन विभाग की धावा टीम सोमवार की सुबह करवंदिया व बांसा खनन क्षेत्र में नियमित गश्त पर निकली. टीम ने करवंदिया खनन क्षेत्र में गिट्टी लदा एक ट्रैक्टर जब्त कर लिया, जबकि उसका चालक फरार हो गया. दल ट्रैक्टर लेकर वापस लौट रहा था कि अदमापुर गांव के समीप पांच बाइकों पर सवार 15 पत्थर माफियाओं ने चारों तरफ से ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया.

Next Article

Exit mobile version