बिहार : स्कूल बस में दौड़ा करेंट, चालक हुआ फरार, जोर से चीखने लगे बच्चें, फिर….

औरंगाबाद : शहर के क्लब रोड में शनिवार को छात्रों को लेकर जा रही डीएवी स्कूल की एक बस में अचानक करेंट दौड़ गया. बस बंधु भवन से गुजर रही थी. इसी दौरान सड़क पर बिजली के खंभे से लगे करेंट प्रवाहित एक तार के संपर्क में आ गयी. बच्चों ने झटके महसूस किये, तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 10:14 AM
औरंगाबाद : शहर के क्लब रोड में शनिवार को छात्रों को लेकर जा रही डीएवी स्कूल की एक बस में अचानक करेंट दौड़ गया. बस बंधु भवन से गुजर रही थी. इसी दौरान सड़क पर बिजली के खंभे से लगे करेंट प्रवाहित एक तार के संपर्क में आ गयी. बच्चों ने झटके महसूस किये, तो जोर-जोर से चीखने लगे. साथ ही चालक को बस रोकने को कहा. चालक ने कुछ दूरी पर जाकर बस रोक दी और मौके से फरार हो गया.
इधर, बच्चों की चीख सुन कर आसपास के लोग एकत्रित हुए और डंडे से तार को अलग कर बच्चों को गाड़ी से सुरक्षित निकाला. घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्णवाल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. सूचना पर डीएवी के शिक्षक भी मौके पर पहुंच गये. हालांकि, तब तक सभी बच्चे अपनी-अपनी व्यवस्था से घर की ओर चले गये थे. जानकारी के अनुसार, शनिवार को छुट्टी होने के बाद डीएवी कैंपस से बस नंबर छह बच्चों को लेकर क्लब रोड के लिए निकली.

Next Article

Exit mobile version