हजारीबाग में हादसा, अरवल के चार की मौत, पांच घायल

हजारीबाग/अरवल : झारखंड के हजारीबाग स्थित मांडू थाना क्षेत्र के हेसागढ़ा पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की सुबह एनएच-33 पर ट्रक और सवारी वाहन के बीच भीषण टक्कर में सवारी वाहन में सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सवारी वाहन में सवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 7:26 AM
हजारीबाग/अरवल : झारखंड के हजारीबाग स्थित मांडू थाना क्षेत्र के हेसागढ़ा पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की सुबह एनएच-33 पर ट्रक और सवारी वाहन के बीच भीषण टक्कर में सवारी वाहन में सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सवारी वाहन में सवार सभी लोग अरवल से मां छिन्नमस्तिके मंदिर रजरप्पा पूजा करने जा रहे थे.
इसी दौरान हेसागढ़ा पेट्रोल पंप के पास ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान भीषण टक्कर हो गयी. इससे बालेश्वर यादव उर्फ रंगदार की मौत हो गयी, जबकि अन्य आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही मांडू पुलिस ने हाइवे के एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी मांडू में भरती कराया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. रांची में इलाज के दौरान मुरारी प्रसाद, गुड़िया देवी और कुणाल कुमार उर्फ गोपू की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version