अलवर गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंचे राहुल गांधी, दिया न्याय का भरोसा

जयपुरः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने हरसंभव मदद का वादा किया. कहा कि न्याय जरूर मिलेगा. दोषियों के कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. राहुल गांधी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे. राहुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 11:32 AM

जयपुरः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने हरसंभव मदद का वादा किया. कहा कि न्याय जरूर मिलेगा. दोषियों के कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. राहुल गांधी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे. राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब अलवर वाली इस घटना के बारे में सुना तो तुरंत अशोक गहलोत जी को कॉल किया. मैंने इनसे कहा कि ये मेरे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं है.

बता दें कि यह घटना चुनावी माहौल में सुर्खियों में रहा. गौरतलब है कि अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में 26 अप्रैल को पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही एक दलित महिला से छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया. मामला दर्ज होने में कथित देरी के मामले में पुलिस और राज्य सरकार की काफी आलोचना हो रही है। पुलिस दुष्कर्म करने के पांच आरोपियों एवं वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version