बेगूसराय बंद के दौरान पुलिस से झड़प

बेगूसराय (नगर). अपराध विरोधी संघर्ष समिति के आह्वान पर शुक्रवार को बुलाये गये बेगूसराय बंद के दौरान बंद समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हुई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. इस दौरान गिरफ्तार 11 प्रदर्शनकारियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जिला प्रशासन ने बंद की अनुमति नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 10:38 PM
बेगूसराय (नगर).
अपराध विरोधी संघर्ष समिति के आह्वान पर शुक्रवार को बुलाये गये बेगूसराय बंद के दौरान बंद समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हुई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. इस दौरान गिरफ्तार 11 प्रदर्शनकारियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
जिला प्रशासन ने बंद की अनुमति नहीं दी थी. फिर भी लोगों ने बंद कराया. दिन के 11 बजे के लगभग बंद समर्थकों का हुजूम एनएच 31 ट्रैफिक चौक एवं स्टेशन चौक पर पहुंच. उन्होंने जिला प्रशासन व पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी शुरू कर दी गयी. इधर, जैसे ही बंद समर्थक सड़क पर उतरे कि तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आंदोलनकर्मियों को रोकने का प्रयास किया गया. इस दौरान बंद समर्थकों व पुलिस में हल्की झड़प हुई. पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. बाद में सदर एसडीओ सत्य प्रकाश मिश्र, सदर डीएसपी राजकिशोर सिंह, नगर थानाध्यक्ष बसंत कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल ने भाकपा नेता अनिल कुमार अंजान, माले नेता चंद्रदेव प्रसाद वर्मा, आप नेता अभिनव कुमार अकेला, अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार अमर, एआइएसएफ के नेता रू पक कुमार समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पूरे दिन बंद को लेकर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. वहीं बंद के दौरान बेगूसराय के अधिकतर व्यवसायियों ने दुकानों को बंद रखीं.

Next Article

Exit mobile version