बोपन्ना पुरुष युगल के दूसरे दौर में, सानिया महिला युगल में हारी

पेरिस : रोहन बोपन्ना फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के दूसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे, लेकिन सानिया मिर्जा को महिला युगल के पहले दौर में ही शिकस्त का सामना करना पड़ा. बोपन्ना और उरुग्वे के उनके जोड़ीदार पाब्लो क्युवास को माथियास बोर्ग और पाल हेनरी मथीयू की फ्रांस की जोड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2017 11:10 PM

पेरिस : रोहन बोपन्ना फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के दूसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे, लेकिन सानिया मिर्जा को महिला युगल के पहले दौर में ही शिकस्त का सामना करना पड़ा. बोपन्ना और उरुग्वे के उनके जोड़ीदार पाब्लो क्युवास को माथियास बोर्ग और पाल हेनरी मथीयू की फ्रांस की जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में हराने में बिलकुल भी पसीना नहीं बहाना पड़ा. भारत और उरुग्वे की नौवीं वरीय जोड़ी ने फ्रांस की जोड़ी पर सिर्फ 53 मिनट में 6-1 6-1 से जीत दर्ज की.

बोपन्ना और क्युवास अगले दौर में ट्रीट हुई और डेनिस इस्तोमिन की जोड़ी से भिड़ेंगे. हालांकि, सानिया और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा की चौथी वरीय जोड़ी को पहले दौर में ही रूस की अनास्तासिया पावलुचेनकोवा और आॅस्ट्रेलिया की दारिया गावरिलोवा की गैरवरीय जोड़ी के खिलाफ कड़े मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा. सानिया और श्वेदोवा को दो घंटे और 23 मिनट चले मुकाबले में 6-7 6-1 2-6 से हार झेलनी पड़ी.

Next Article

Exit mobile version