मलेशिया मास्टर्स: चोचुवोंग को 46 मिनट में किया पस्त, पढें जीत के बाद क्या बोलीं साइना नेहवाल

सारावाक : करियर के लिए खतरनाक घुटने की चोट से उबरने के बाद साइना नेहवाल ने रविवार को मलेशिया मास्टर्स का खिताब अपने नाम किया. दिग्गज भारतीय बैडमिंटन खिलाडी ने इस जीत को काफी कडा और भावनात्मक सफर करार दिया. साइना ने खिताबी मुकाबले में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 46 मिनट में 22-20, 22-20 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2017 6:22 PM

सारावाक : करियर के लिए खतरनाक घुटने की चोट से उबरने के बाद साइना नेहवाल ने रविवार को मलेशिया मास्टर्स का खिताब अपने नाम किया. दिग्गज भारतीय बैडमिंटन खिलाडी ने इस जीत को काफी कडा और भावनात्मक सफर करार दिया.

साइना ने खिताबी मुकाबले में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 46 मिनट में 22-20, 22-20 से हराने के बाद कहा, ‘‘घुटने के आपरेशन के चार महीने के भीतर खिताब जीतना मेरे लिए काफी कडा और भावनात्मक सफल था.” साइना के करियर का यह कुल 23वां और पिछले साल आस्ट्रेलिया ओपन के बाद पहला खिताब है.

लंदन ओलंपिक 2012 की कांस्य पदक विजेता साइना ने इस मुश्किल चरण में समर्थन के लिए अपने कोचों और सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस पूरे सफर के दौरान समर्थन के लिए अपने कोच विमल कुमार सर और उमेंद्र राणा सर को धन्यवाद देना चाहूंगी.” साइना ने कहा, ‘‘मैं मलेशिया मास्टर्स खिताब के लिए अपने फिजियो हीथ मैथ्यूज, चंदन पोदार और अरविंद निगम को धन्यवाद देना चाहती हूं.”

Next Article

Exit mobile version