टेस्ट में सफाये के बाद टी20 में वापसी की कोशिश करेगा श्रीलंका

सेंचुरियन : दक्षिण अफ्रीका के हाथों टेस्ट श्रृंखला में सूपडा साफ होने के बाद श्रीलंकाई टीम कल से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के पहले मैच में प्रतिष्ठा बचाने की कोशिश में उतरेगी. श्रीलंका का सामना दक्षिण अफ्रीका की अनुभवहीन टी20 टीम से होगा. इसके बाद पांच मैचों की वनडे श्रृंखला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2017 3:48 PM

सेंचुरियन : दक्षिण अफ्रीका के हाथों टेस्ट श्रृंखला में सूपडा साफ होने के बाद श्रीलंकाई टीम कल से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के पहले मैच में प्रतिष्ठा बचाने की कोशिश में उतरेगी. श्रीलंका का सामना दक्षिण अफ्रीका की अनुभवहीन टी20 टीम से होगा. इसके बाद पांच मैचों की वनडे श्रृंखला खेली जायेगी.

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने टेस्ट श्रृंखला 3-0 से हारने के बाद कहा था ,‘‘ उम्मीद है कि हम नये सिरे से शुरुआत कर सकेंगे. टी20 टीम में कुछ नये चेहरे हैं और हमें उम्मीद है कि हम दक्षिण अफ्रीका को हरा पायेंगे.” श्रीलंकाई खेमा राहत की सांस लेगा कि उन्हें अब कागिसो रबाडा और वेर्नोन फिलैंडर का सामना नहीं करना पड़ेगा जिन्होंने टेस्ट श्रृंखला में कहर बरपाया था. दक्षिण अफ्रीका की टी20 टीम में एकमात्र टेस्ट खिलाड़ी तेज गेंदबाज वेन परनेल हैं. फाफ डु प्लेसिस को आराम दिया गया है जिनकी जगह फरहान बेहार्डियेन कप्तानी संभालेंगे.

श्रीलंका का हाल ही में टी20 क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. उसने पिछले छह टी20 मैच गंवाये हैं. श्रीलंकाई टी20 टीम में टेस्ट टीम के छह खिलाड़ी है जिनमें बल्लेबाज कुसाल मेंडिस और धनंजय डिसिल्वा शामिल है.

Next Article

Exit mobile version