पेनाल्टी शूटआउट में पेरु को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा कोलंबिया

ईस्ट रदरफोर्ड (अमेरिका) : आर्सेनल के गोलकीपर डेविड आसपिना कोलंबिया के लिए नायक बन गये क्योंकि उन्होंने पेनल्टी शूट आउट के मिथक को तोड़ते हुए पेरु को शिकस्त देने में अहम भूमिका अदा की जिससे टीम कोपा अमेरिका फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गयी. कोलंबिया ने 90 मिनट में 0 . 0 के स्कोर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2016 3:41 PM

ईस्ट रदरफोर्ड (अमेरिका) : आर्सेनल के गोलकीपर डेविड आसपिना कोलंबिया के लिए नायक बन गये क्योंकि उन्होंने पेनल्टी शूट आउट के मिथक को तोड़ते हुए पेरु को शिकस्त देने में अहम भूमिका अदा की जिससे टीम कोपा अमेरिका फुटबाल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गयी.

कोलंबिया ने 90 मिनट में 0 . 0 के स्कोर के बाद पेनल्टी शूटआउट में 4 . 2 से जीत दर्ज की. ओसपिना ने इंजुरी टाइम में शानदार बचाव कर पेरु को गोल करने से रोक दिया. उन्होंने पेरु के डिफेंडर मिगुएल ट्रायूको को शूट आउट में गोल करने से रोक दिया. पिछले साल कोलंबिया इसी चरण में अर्जेंटीना से हारकर बाहर हो गया था जिससे यह जीत उसके लिए काफी अच्छी रही. कोलंबिया के लिए रोड्रिगेज, कुआड्राडो, मोरेनो और पेरेज ने गोल किये जबकि विपक्षी टीम के लिए रुडियाज और टापिया ही गोल कर सके.

Next Article

Exit mobile version