विंबलडन : नोवाक जोकोविच और मारिया शारापोवा अंतिम 16 में पहुंचे

लंदन : निवर्तमान चैम्पियन नोवाक जोकोविच और 2004 की विजेता मारिया शारापोवा ने विंबलडन मुकाबले के अखिरी 16 में स्थान बना लिया. शीर्ष वरीयता प्राप्त जोकोविच ने लगातार सातवें साल इस टूर्नामेंट के शीर्ष 16 में स्थान बनाया है. उन्होंने पुरुष एकल वर्ग के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के बरनार्ड टोमिक को 6-3, 6-3, 6-3 से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 4, 2015 1:30 AM

लंदन : निवर्तमान चैम्पियन नोवाक जोकोविच और 2004 की विजेता मारिया शारापोवा ने विंबलडन मुकाबले के अखिरी 16 में स्थान बना लिया. शीर्ष वरीयता प्राप्त जोकोविच ने लगातार सातवें साल इस टूर्नामेंट के शीर्ष 16 में स्थान बनाया है. उन्होंने पुरुष एकल वर्ग के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के बरनार्ड टोमिक को 6-3, 6-3, 6-3 से पराजित किया.

सेंटर कोर्ट पर लोगों को निगाहें उस वक्त टिक गईं जब सर्बियाई स्टार जोकोविच से व्हीलचेयर पर बैठे एक प्रशंसक ने अपने कृत्रिम पैर पर उनका ऑटोग्राफ मांगा. जोकोविच ने मुस्कराते हुए ऑटोग्राफ दिया. जोकोविच का अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन से होगा.

महिलाओं के एक वर्ग के मुकाबले में मारिया ने रोमानिया की इरिना-क्रामेलिया बेगू को 6-4, 6-3 से पराजित किया. अब उनका मुकाबला जर्मनी की आंद्रिया पेत्कोविक और कजाकिस्तान की जरीना दियास के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा.

Next Article

Exit mobile version