नेमार ने ब्राजील को जीत दिलाई, कोलंबिया उलटफेर का शिकार

टेमुको (चिली) : कप्तान नेमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ब्राजील ने इंजुरी टाइम में किये गोल के जरिये कोपा अमेरिका फुटबाल में पेरु को 2-1 से हरा दिया जबकि कोलंबिया को वेनेजुएला के हाथों अप्रत्याशित पराजय का सामना करना पड़ा. नेमार ने पांचवें मिनट में बराबरी का गोल दागा. इसके बाद स्टापेज टाइम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2015 9:58 PM

टेमुको (चिली) : कप्तान नेमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ब्राजील ने इंजुरी टाइम में किये गोल के जरिये कोपा अमेरिका फुटबाल में पेरु को 2-1 से हरा दिया जबकि कोलंबिया को वेनेजुएला के हाथों अप्रत्याशित पराजय का सामना करना पड़ा.

नेमार ने पांचवें मिनट में बराबरी का गोल दागा. इसके बाद स्टापेज टाइम में डगलस कोस्टा के गोल में सूत्रधार की भूमिका निभाई. इसके दम पर ब्राजील ने पिछले साल विश्व कप के बाद से लगातार 11वीं जीत दर्ज की.

नेमार के अब 44 अंतरराष्ट्रीय गोल हो गए हैं और 23 बरस के नेमार ब्राजील के धुरंधर पेले से एक साल कम समय में इस मुकाम तक पहुंचे हैं. इससे पहले पेरु ने क्रिस्टियन कुएवा के तीसरे मिनट में किये गए गोल के दम पर बढ़त बना ली थी. एक अन्य मैच में सालोमोन रोंडोन के गोल की मदद से वेनेजुएला ने कोलंबिया को हरा दिया.

Next Article

Exit mobile version