फ्रेंच ओपन का सेमीफाइनल : नोवाक जोकोविच और एंडी मर्रे के बीच मैच आज होगा पूरा

नोवाक जोकोविच और एंडी मर्रे के बीच खेला गया सेमीफाइनल मुकाबला कल बारिश के कारण बाधित हो गया. जिस वक्त मैच रूका नोवाक जोकोविच एंडी मर्रे से 2-1 से आगे थे. मैच काफी रोमांचक तरीके से खेला जा रहा था, लेकिन उसमें बारिश ने बाधा खड़ी कर दी. यह मैच आज कल की स्थिति से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2015 8:48 AM

नोवाक जोकोविच और एंडी मर्रे के बीच खेला गया सेमीफाइनल मुकाबला कल बारिश के कारण बाधित हो गया. जिस वक्त मैच रूका नोवाक जोकोविच एंडी मर्रे से 2-1 से आगे थे. मैच काफी रोमांचक तरीके से खेला जा रहा था, लेकिन उसमें बारिश ने बाधा खड़ी कर दी. यह मैच आज कल की स्थिति से आगे खेला जायेगा.

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच अपने पूरे फॉर्म में हैंऔर शानदार खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने नौ बार चैंपियन रफेल नडाल को क्वार्टर फाइनल में शिकस्त दी है.

अगर आज के मैच में वे जीत जाते हैं, तो वे तीसरी बार फेंच ओपन के फाइनल में पहुंचेंगे. वहीं दूसरी ओर एंडी मर्रे पहले ऐसे ब्रिटिश खिलाड़ी हैं जो फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे हैं.अगर आज का मुकाबला वे जीत जाते हैं, तो 1937 मेंबिन्नी एस्टिन के बाद वे पहले ब्रिटिश खिलाड़ी होंगे जो फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंचेंगे.

Next Article

Exit mobile version