पाकिस्तानी सैन्य स्कूल को 30000 पाउंड के शार्ट्स दान करेंगे आमिर खान

लंदन : पाकिस्तान के सैन्य स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान 30000 पाउंड के अपने शार्ट्स दान करेंगे. गौरतलब है कि 17 दिसंबर को पाकिस्तान के एक आर्मी स्कूल पर तालिबान ने हमला किया था और 132 बच्चों सहित 141 लोगों की हत्या कर दी थी. पाकिस्तानी मूल के खान ने पिछले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2014 12:57 PM

लंदन : पाकिस्तान के सैन्य स्कूल के पुनर्निर्माण के लिए ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान 30000 पाउंड के अपने शार्ट्स दान करेंगे. गौरतलब है कि 17 दिसंबर को पाकिस्तान के एक आर्मी स्कूल पर तालिबान ने हमला किया था और 132 बच्चों सहित 141 लोगों की हत्या कर दी थी.

पाकिस्तानी मूल के खान ने पिछले सप्ताह लास वेगास में डेवोन अलेक्जेंडर को हराकर जब डब्ल्यूबीसी वेल्टरवेट खिताब जीता तब उन्होंने यह शार्ट्स पहने थे.उन्होंने बीबीसी रेडियो फाइव लाइव से कहा , मैं समझ सकता हूं कि उन अभिभावकों पर क्या बीत रही होगी , जिन्होंने अपने नौनिहालों को खोया है.

उन्होंने कहा , इंग्लैंड में हम काफी खुशकिस्मत है कि यहां सुरक्षा पुख्ता है. मैं अपनी बेटी को स्कूल भेजता हूं तो तसल्ली रहती है कि वह सुरक्षित है लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं है. लोग अपने बच्चों को घर के बाहर भेजते हैं तो पता नहीं होता कि वह लौटेंगे भी या नहीं.

Next Article

Exit mobile version