अर्जेन्टीना को 4-2 से हराकर ऑस्ट्रेलिया सेफा में

भुवनेश्वर : विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया आज अर्जेन्‍टीना को 4-2 से हराकर चैंपियन्‍स ट्रॉफी हॉकी टूनामेंट के सेमिफाइनल में जगह बना ली है. ऑस्‍ट्रेलिया ने आज दोबारा लय हासिल करते हुए कलिंगा स्टेडियम में अर्जेन्टीना को हराया. लीग चरण में एक जीत, एक ड्रॉ और एक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज विश्व कप के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2014 5:09 PM

भुवनेश्वर : विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया आज अर्जेन्‍टीना को 4-2 से हराकर चैंपियन्‍स ट्रॉफी हॉकी टूनामेंट के सेमिफाइनल में जगह बना ली है. ऑस्‍ट्रेलिया ने आज दोबारा लय हासिल करते हुए कलिंगा स्टेडियम में अर्जेन्टीना को हराया.

लीग चरण में एक जीत, एक ड्रॉ और एक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज विश्व कप के कांस्य पदक विजेता अर्जेन्टीना के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया ने छठे मिनट में ही साइमन चाइल्ड के गोल की मदद से बढ़त बनाई.

अर्जेन्टीना ने दूसरे क्वार्टर में कप्तान मातियास पेरेडेस (16वें मिनट) के गोल की मदद से बराबरी हासिल की जिन्होंने लुकास विला और फाकुंडो कालियोनी के शानदार प्रयास को गोल में बदला. अर्जेन्टीना ने इसके बाद मैनुएल ब्रूनेट (35वें मिनट) के शानदार गोल की मदद से बढ़त हासिल की लेकिन टीम की बढ़त सिर्फ दो मिनट के लिए बरकरार रही जब जेरेमी हेवर्ड तीसरे पेनल्टी कार्नर पर टूर्नामेंट का अपना तीसरा गोल दागा.
ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद 12 मिनट में दो गोल दागकर जीत सुनिश्चित की. टीम की ओर से डेनियल बीयल ने 42वें मिनट में स्कोर 3-2 किया जबकि क्रिस सिरिएलो ने पेनल्टी कार्नर पर गोल दागा.

Next Article

Exit mobile version