भुवनेश्वर में होगा हॉकी इंडिया लीग 2015 का आगाज

नयी दिल्ली : हॉकी इंडिया लीग 2015 का आगाज भुवनेश्वर के नवनिर्मित कलिंगा स्टेडियम में 22 जनवरी को होगा. पूरे एक महीने तक चलने वाले इस आयोजन का समापन 22 फरवरी को होगा. दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में प्रतियोगिता का दोनों सेमीफाइनल और फाइनल खेला जायेगा. हॉकी इंडिया लीग के तीसरे टूर्नामेंट के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2014 11:41 AM

नयी दिल्ली : हॉकी इंडिया लीग 2015 का आगाज भुवनेश्वर के नवनिर्मित कलिंगा स्टेडियम में 22 जनवरी को होगा. पूरे एक महीने तक चलने वाले इस आयोजन का समापन 22 फरवरी को होगा. दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में प्रतियोगिता का दोनों सेमीफाइनल और फाइनल खेला जायेगा.

हॉकी इंडिया लीग के तीसरे टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में मेजबान कलिंगा लांसर्स की टीम टूर्नामेंट में पदार्पण कर रही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के स्वामित्व वाली रांची रेज से भिड़ेगी.टूर्नामेंट की एक और नयी फ्रेंचाइजी दबंग मुंबई अपने पहले मैच में 23 जनवरी को जेपी पंजाब वारियर्स से भिड़ेगी. इसी दिन लखनऊ में उत्तर प्रदेश विजार्ड्स और गत चैंपियन दिल्ली वेवराइडर्स की टीमें आमने- सामने होंगी.

पहले दो टूर्नामेंट में दोनों सेमीफाइनल और फाइनल की मेजबानी रांची को मिली थी लेकिन इस बार यहां 21 और 22 फरवरी को अंतिम चार और खिताबी मुकाबले का आयोजन किया जायेगा.
लीग के कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रीय हॉकी टीम और दिल्ली वेबराइडर्स के कप्तान सरदार सिंह ने कहा, हम गत चैंपियन हैं और हमारी नजरें खिताब बरकरार रखने पर टिकी हैं. मुझे यकीन है कि कोई टीम कोई कसर नहीं छोड़ेगी और उनकी नजरें सेमीफाइनल में जगह बनाने पर टिकी होंगी. हम कड़ी चुनौती से अच्छी तरह वाकिफ हैं लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं.

Next Article

Exit mobile version