जेवरेव की जीत से नडाल एटीपी फाइनल्स से बाहर

लंदन : मौजूदा चैंपियन अलेक्सांद्र जेवरेव की डेनिल मेदवेदेव पर जीत के कारण राफेल नडाल का एटीपी फाइनल्स का खिताब जीतने का सपना भी टूट गया और स्पेन के इस खिलाड़ी को सत्र के आखिरी टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. विश्व में नंबर एक खिलाड़ी नडाल ने स्टेफेनोस सिटसिपास से पहला सेट गंवाने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 3:56 PM

लंदन : मौजूदा चैंपियन अलेक्सांद्र जेवरेव की डेनिल मेदवेदेव पर जीत के कारण राफेल नडाल का एटीपी फाइनल्स का खिताब जीतने का सपना भी टूट गया और स्पेन के इस खिलाड़ी को सत्र के आखिरी टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

विश्व में नंबर एक खिलाड़ी नडाल ने स्टेफेनोस सिटसिपास से पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करके 6-7 (4/7), 6-4, 7-5 से जीत दर्ज की लेकिन सेमीफाइनल में उनकी जगह अगले मैच पर निर्भर थी.

जेवरेव की मेदवेदेव पर 6-4, 7-6 (7/4) से जीत का मतलब है कि वह आंद्रे अगासी ग्रुप से सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे. सिटसिपास पहले ही इस ग्रुप से अंतिम चार में पहुंच गये थे.

सिटसिपास इस ग्रुप से शीर्ष पर रहे और वह सेमीफाइनल में छह बार के चैंपियन रोजर फेडरर से भिड़ेंगे. जेवरेव का सामना ब्योर्न बोर्ग ग्रुप से शीर्ष पर रहे डोमिनिक थीम से होगा. फेडरर इस ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version