टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश के पिता का निधन

नयी दिल्ली : भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन के पिता एस.जी. प्रभाकरण का शनिवार को यहां निधन हो गया. प्रजनेश की 28 नवंबर को कोच्चि में शादी होने वाली है और सोमवार से उन्हें पुणे चैलेंजर में भाग लेना है. पिछले कुछ महीने से प्रभाकरण की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें नियमित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2019 8:45 PM

नयी दिल्ली : भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन के पिता एस.जी. प्रभाकरण का शनिवार को यहां निधन हो गया. प्रजनेश की 28 नवंबर को कोच्चि में शादी होने वाली है और सोमवार से उन्हें पुणे चैलेंजर में भाग लेना है. पिछले कुछ महीने से प्रभाकरण की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें नियमित अंतराल पर चेन्नई के अस्पताल में इलाज के लिए जाना होता था.

रीयल स्टेट का कारोबार करने वाले प्रभाकरण को टेनिस से काफी लगाव था जिस कारण उन्होंने अपने बेटे को इस खेल में सर्वश्रेष्ठ होने के लिए प्रेरित किया. प्रजनेश को इस खेल के प्रशिक्षण के लिए उन्होंने स्पेन भी भेजा था.

प्रभाकरण के एक करीबी मित्र ने कहा, वह पिछले कुछ वर्षों से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे. इसकी शुरुआत 2013 में हुई थी जब उन्हें पीलिया हुआ था. उन्होंने बताया कि अंतिम क्षणों में प्रजनेश उनके साथ थेः परिवार के सूत्र ने बताया कि 29 साल के प्रजनेश पुणे चैलेंजर से नाम वापस नहीं लेंगे.

Next Article

Exit mobile version