सिंधू और समीर डेनमार्क ओपन से बाहर

ओडेन्से : विश्व चैम्पियन पी वी सिंधू डेनमार्क ओपन बैडमिंटन के दूसरे दौर में अन सी यंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई. पांचवीं वरीयता प्राप्त ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू को कोरियाई प्रतिद्वंद्वी ने 40 मिनट में 21-14, 21-17 से हराया. अगस्त में स्विटजरलैंड में विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 8:32 PM

ओडेन्से : विश्व चैम्पियन पी वी सिंधू डेनमार्क ओपन बैडमिंटन के दूसरे दौर में अन सी यंग से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई. पांचवीं वरीयता प्राप्त ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू को कोरियाई प्रतिद्वंद्वी ने 40 मिनट में 21-14, 21-17 से हराया.

अगस्त में स्विटजरलैंड में विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद यह सिंधू की शुरुआती दौर में लगातार तीसरी हार है. वह चाइना ओपन के दूसरे और कोरिया ओपन के पहले दौर में हार गई थी.

भारत के समीर वर्मा और पुरूष युगल में सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई. समीर को ओलंपिक चैम्पियन चीन के चेन लोंग ने 21-12, 21-10 से हराया. वहीं थाईलैंड ओपन चैम्पियन सात्विक ओर चिराग को छठी वरीयता प्राप्त चीन के हान चेंग केइ और झोउ हाओ दोंग ने 21-16, 21-15 से मात दी.

Next Article

Exit mobile version