हॉकी खिलाड़ी चिंगलेनसना ने कहा – अर्जुन पुरस्कार मुझे और अच्छा करने के लिए प्रेरित करेगा

नयी दिल्ली : भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मध्यपंक्ति के खिलाड़ी चिंगलेनसना सिंह ने मंगलवार को कहा कि अर्जुन पुरस्कर के लिए नामित होना उन्हें आगामी टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा. राष्ट्रीय खेल पुरस्कार गुरुवार को दिये जाएंगे और 27 साल का यह खिलाड़ी उन 19 खिलाड़ियों में शामिल है जिसका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2019 5:54 PM

नयी दिल्ली : भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मध्यपंक्ति के खिलाड़ी चिंगलेनसना सिंह ने मंगलवार को कहा कि अर्जुन पुरस्कर के लिए नामित होना उन्हें आगामी टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा.

राष्ट्रीय खेल पुरस्कार गुरुवार को दिये जाएंगे और 27 साल का यह खिलाड़ी उन 19 खिलाड़ियों में शामिल है जिसका नामांकन इन पुरस्कारों के लिए हुआ है. उन्होंने कहा, यह काफी बड़ा सम्मान है. मुझे भारत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस होता है.

मैंने भारत के लिए 200 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में देश का प्रतिनिधित्व किया है. यह पुरस्कार मुझे आगामी टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा. उन्होंने कहा, मैं उन सब का शुक्रगुजार हूं जो मेरी अब तक की यात्रा का हिस्सा रहे है.

मणिपुर के इस खिलाड़ी ने 2011 में चैम्पियन्स चैलेंज में अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया था. वह इस टीम में उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल है जिन्होंने 200 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले है.

Next Article

Exit mobile version