दुर्घटना के बाद आमिर खान के खिलाफ मुकाबले से बाहर हुए नीरज गोयत

नयी दिल्ली : भारतीय पेशेवर मुक्केबाज नीरज गोयत को कार दुर्घटना में ‘गंभीर चोटों’ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसके कारण वह ब्रिटेन के स्टार मुक्केबाज आमिर खान के खिलाफ अगले महीने होने वाले डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैंपियनशिप मुकाबले से बाहर हो गए हैं. हरियाणा का यह 27 वर्षीय मुक्केबाज ट्रेनिंग के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 4:42 PM

नयी दिल्ली : भारतीय पेशेवर मुक्केबाज नीरज गोयत को कार दुर्घटना में ‘गंभीर चोटों’ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसके कारण वह ब्रिटेन के स्टार मुक्केबाज आमिर खान के खिलाफ अगले महीने होने वाले डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैंपियनशिप मुकाबले से बाहर हो गए हैं.

हरियाणा का यह 27 वर्षीय मुक्केबाज ट्रेनिंग के बाद जब घर लौट रहा था तो दुर्घटना का शिकार हो गया. नीरज को दो बार के विश्व चैंपियन आमिर खान से सऊदी अरब के जेद्दाह में डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैंपियनशिप मुकाबले में 12 जुलाई को भिड़ना था.

सुपर मुक्केबाजी लीग के प्रमोटर बिल दोसांज ने बयान में कहा, हमें दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि आमिर खान के खिलाफ मुकाबले की तैयारी कर रहे भारत के स्टार मुक्केबाज नीरज गोयत कल रात कार दुर्घटना का शिकार हो गए जिससे उनके चेहर, सिर और हाथों में चोट लगी है. वह अभी अस्पताल में है और हम उसके जल्द उबरने की कामना करते हैं.

आयोजक अब नीरज के विकल्प पर विचार कर रहे है. बयान के अनुसार, हम नीरज के विकल्प को खोजने की प्रक्रिया में हैं. नीरज डब्ल्यूबीसी एशिया वेल्टरवेट खिताब धारक हैं. उन्होंने अब तक दो नाकआउट सहित 11 जीत दर्ज की हैं जबकि तीन मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और दो ड्रॉ रहे.

Next Article

Exit mobile version