हरमनप्रीत के शानदार गोल से भारतीय हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया ए से ड्रॉ खेला

पर्थ : ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह के आखिरी क्षणों में किये गए गोल की मदद से भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया ए से 1-1 से ड्रॉ खेला. भारत ने पहले क्वार्टर के शुरुआती मिनटों में दो गोल बचाये. भारत की शुरुआत औसत रही और ऑस्ट्रेलिया ए ने शुरू ही में दबाव बना लिया. भारत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2019 5:33 PM

पर्थ : ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह के आखिरी क्षणों में किये गए गोल की मदद से भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया ए से 1-1 से ड्रॉ खेला. भारत ने पहले क्वार्टर के शुरुआती मिनटों में दो गोल बचाये.

भारत की शुरुआत औसत रही और ऑस्ट्रेलिया ए ने शुरू ही में दबाव बना लिया. भारत को 21वें मिनट में झटका लगा जब किरण अरुणासलम ने ऑस्ट्रेलिया ए के लिये गोल कर दिया. भारत ने जवाबी हमले में तीन पेनल्टी कार्नर बनाये, लेकिन एक पर भी गोल नहीं हो सका.

दूसरी ओर डिफेंडरों ने मेजबान टीम को बढ़त दुगुनी करने से रोके रखा. भारत के लिये बराबरी का गोल 56वें मिनट में हरमनप्रीत ने ड्रैग फ्लिक पर दूसरे प्रयास में किया. कोच ग्राहम रीड ने कहा, पहले दस मिनट में हमारा प्रदर्शन बहुत खराब था, जबकि शुक्रवार को पहले मैच में हम अच्छा खेले थे. हम बाद के तीन क्वार्टर में मैच में लौटे. हमें बुधवार को इससे बेहतर प्रदर्शन करके चारों क्वार्टर में अच्छा खेलना होगा. अब भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम से होगा.

Next Article

Exit mobile version