मेस्सी के दो गोल से बार्सिलोना चैम्पियंस लीग क्वार्टरफाइनल में

बार्सिलोना : लियोनल मेस्सी ने दो गोल की मदद से बार्सिलोना फुटबॉल क्लब लियोन को 5-1 से हराकर चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गया. मेस्‍सी ने दो करने के अलावा दो करने में मदद भी की. फ्रांस में पिछले महीने दोनों टीमों के बीच खेला गया पहले चरण का मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 3:53 PM

बार्सिलोना : लियोनल मेस्सी ने दो गोल की मदद से बार्सिलोना फुटबॉल क्लब लियोन को 5-1 से हराकर चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गया. मेस्‍सी ने दो करने के अलावा दो करने में मदद भी की.

फ्रांस में पिछले महीने दोनों टीमों के बीच खेला गया पहले चरण का मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा था जिससे लियोन के पास मौका था, लेकिन बार्सिलोना ने उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. मेस्सी ने 17वें मिनट में पेनल्टी से और 78वें मिनट में दो गोल किये. इससे चैम्पियंस लीग में उनके 108 गोल हो गये हैं और वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो से पीछे हैं जिनके 124 गोल हैं.

बार्सिलोना के लिये तीन अन्य गोल फिलिप कौतिन्हो (31), गेरार्ड पिके (81) और ओस्माने डेम्बेले (86) ने दागे. लियोन के लिये एकमात्र गोल लुकास टोसार्ट ने 58वें मिनट में किया. वह अंतिम आठ में एकमात्र स्पेनिश क्लब होगा. उसके साथ यूवेंटस, मैनचेस्टर यूनाईटेड, मैनचेस्टर सिटी, लिवरपूल, टोटेनहम होट्सपुर, पोर्टो और अजाक्स ने अंतिम आठ में जगह बनायी है.

Next Article

Exit mobile version