कोलकाता के ये चार फुटबॉलर जर्मनी में सीखेंगे खेल के हुनर

कोलकाता : कोलकाता समेत राज्यभर में पुलिस के तरफ से आयोजित होने वाले पाड़ा फुटबॉल कप टुर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करनेवाले राज्यभर के चार फुटबॉल खिलाड़ियों को जर्मनी जाने का मौका मिला. इनमें से कोलकाता से दो, दार्जीलिंग से एक व झाड़ग्राम से एक खिलाड़ी को चुना गया है. चुने गये खिलाड़ियों में कोलकाता पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2018 9:31 PM

कोलकाता : कोलकाता समेत राज्यभर में पुलिस के तरफ से आयोजित होने वाले पाड़ा फुटबॉल कप टुर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करनेवाले राज्यभर के चार फुटबॉल खिलाड़ियों को जर्मनी जाने का मौका मिला.

इनमें से कोलकाता से दो, दार्जीलिंग से एक व झाड़ग्राम से एक खिलाड़ी को चुना गया है. चुने गये खिलाड़ियों में कोलकाता पुलिस की तरफ से लोकनाथ मंडल व शेख रिंटू, दार्जीलिंग पुलिस की तरफ से मनीष सुब्बा और झाड़ग्राम पुलिस की तरफ से देवकुमार खिराली को शामिल किया गया है.

लालबाजार में एक संवाददाता सम्मेलन में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार व कोलकाता में जर्मन दूतावास के काउंसल जनरल माइकैल फैनर की मौजूदगी में पुलिस आयुक्त ने चारों खिलाड़ियों को फुटबॉल खेलने का किट सौंपा.इस मौके पर कोलकाता में जर्मन दूतावास के काउंसल जनरल माइकैल फैनर ने पुलिस आयुक्त के इस पहल की सराहना की और कहा कि इस पहल से दोनों देशों में संबंध और मजबूत होंगे.

मौके पर पुलिस आयुक्त राजीव कुमार ने कहा कि चुने गये चारो खिलाड़ी छह नवंबर से 13 नवंबर तक जर्मनी के फ्रेंकफर्ट में रहकर वहां के खिलाड़ियों से बेहतरीन फुटबॉल खेलने का हुनर सीखेंगे. साथ ही वहां से स्वदेश लौटकर यहां अगले वर्ष आयोजित होने वाले फ्रेंडशीप कप फुटबॉल मैच में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को नया हुनर सिखायेंगे.

Next Article

Exit mobile version