अभिनव बिंद्रा ने युवा खिलाड़ियों में जोश भरने के लिए जारी किया वीडियो

नयी दिल्ली : आगामी एशियाई खेलों और 2020 ओलंपिक में युवाओं को पदक जीतने के लिए प्रेरित करने के मकसद से भारत के इकलौते ओलंपिक चैम्पियन (व्यक्तिगत स्पर्धा) अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीतने के 10 साल पूरे होने के अवसर पर एक वीडियो जारी किया है. जेट सिंथेसिस द्वारा जारी वीडियो में बिंद्रा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2018 5:06 PM

नयी दिल्ली : आगामी एशियाई खेलों और 2020 ओलंपिक में युवाओं को पदक जीतने के लिए प्रेरित करने के मकसद से भारत के इकलौते ओलंपिक चैम्पियन (व्यक्तिगत स्पर्धा) अभिनव बिंद्रा ने स्वर्ण पदक जीतने के 10 साल पूरे होने के अवसर पर एक वीडियो जारी किया है.

जेट सिंथेसिस द्वारा जारी वीडियो में बिंद्रा के कामयाब सफर की झांकी पेश की गई है. बिंद्रा ने ट्वीट किया , आपने मुझे वह बनाया जो मैं हूं. अब आप एक अरब दूसरे भारतीयों को भी प्रेरित कीजिये. मैं ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई कर रहा हूं कि वे स्वर्ण पदक जीते. हैप्पी बर्थडे गोल्ड. दस साल पूरे हुए. तोक्यो 2020 में दो साल बाकी हैं.

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को स्टार बनने पर सहयोग की नहीं बल्कि लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाते हुए इसकी जरूरत होती है. उन्होंने कहा , जीत को अहम बनाता है सफर, मेहनत, समर्पण, बलिदान और संयम. हमारे देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. उम्मीद है कि यह वीडियो उन्हें एशियाई खेलों और ओलंपिक में स्वर्ण जीतने के लिये प्रेरित करेगा.

Next Article

Exit mobile version