VIDEO : इस टेनिस खिलाड़ी ने पटक-पटक कर तोड़ दिया रैकेट, लगा 16,500 डालर का जुर्माना

वाशिंगटन : एटीपी टूर ने फ्रांस के बेनोइट पेयरे पर एटीपी वाशिंगटन ओपन के पहले दौर के मैच के दौरान टेनिस कोर्ट में नाराजगी व्यक्त करने के लिये 16,500 डालर का जुर्माना लगाया. पेयरे को साइप्रस के मार्कस बघदातिस से 3-6 6-3 2-6 से हार का मुंह देखना पड़ा. अंतिम सेट में वह 2-4 से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2018 4:57 PM

वाशिंगटन : एटीपी टूर ने फ्रांस के बेनोइट पेयरे पर एटीपी वाशिंगटन ओपन के पहले दौर के मैच के दौरान टेनिस कोर्ट में नाराजगी व्यक्त करने के लिये 16,500 डालर का जुर्माना लगाया.

पेयरे को साइप्रस के मार्कस बघदातिस से 3-6 6-3 2-6 से हार का मुंह देखना पड़ा. अंतिम सेट में वह 2-4 से पिछड़ रहे थे लेकिन 55वीं रैंकिंग का यह फ्रांसिसी खिलाड़ी नेट पर स्मैश करने से इतना नाराज हो गया कि उसने चार बार अपना रैकेट कोर्ट पर मारा और फिर हताशा में इस पर पैर मारा_

बघदातिस ने पेयरे को शांत करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने दो और रैकेट कोर्ट पर फेंक दिये जिसके बाद ‘बॉल पर्सन’ ने इन्हें हटाया. हालांकि अंत में उन्होंने बघदातिस को बधाई दी लेकिन कोर्ट से बाहर निकलने पर उनकी हूटिंग होने लगी.

पेयरे पर लगा जुर्माना इस टूर्नामेंट में खेलने के लिये उन्हें मिली राशि का दोगुना है. एटीपी टूर ने खेल भावना के खिलाफ व्यवहार करने के लिये उन पर जुर्माना लगाया.

Next Article

Exit mobile version