युकी भांबरी और रोहन बोपन्ना अर्जुन पुरस्कार के लिये नामित

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय टेनिस महासंघ ( एआईटीए ) ने देश के चोटी के एकल खिलाड़ी युकी भांबरी और युगल विशेषज्ञ रोहन बोपन्ना के नाम अर्जुन पुरस्कार के लिये नामांकित किये हैं. एआईटीए महासचिव हिरणमय चटर्जी ने इसकी पुष्टि की कि इन दोनों खिलाड़ियों को नामांकित किया गया है. चटर्जी ने कहा , हां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 8:35 PM

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय टेनिस महासंघ ( एआईटीए ) ने देश के चोटी के एकल खिलाड़ी युकी भांबरी और युगल विशेषज्ञ रोहन बोपन्ना के नाम अर्जुन पुरस्कार के लिये नामांकित किये हैं.

एआईटीए महासचिव हिरणमय चटर्जी ने इसकी पुष्टि की कि इन दोनों खिलाड़ियों को नामांकित किया गया है. चटर्जी ने कहा , हां हमने उनके नाम की सिफारिश की है.

युकी ने लगातार अच्छे प्रदर्शन के दम पर हाल में रैंकिंग में शीर्ष 100 में जगह बनायी थी. उन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 83 वीं रैंकिंग हासिल की। युकी ने कहा , नामांकन होना सम्मान है. यह मेरी कड़ी मेहनत को मिलने वाली मान्यता है.

बोपन्ना के नाम की पिछले साल भी सिफारिश की गयी थी लेकिन उनका नाम समयसीमा खत्म होने के बाद भेजा गया था. एक खेल से केवल एक खिलाड़ी को पुरस्कार दिया जाता है और इसलिए पूरी संभावना है कि अगर किसी टेनिस खिलाड़ी को पुरस्कार दिया जाता है तो वह बोपन्ना को मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version