‘संकटमोचक” बने रोनाल्डो, रीयाल मैड्रिड को चैपियंस लीग से बाहर होने से बचाया

मैड्रिड : क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंजुरी टाइम में गोल करके रीयाल मैड्रिड को जुवेंटस के खिलाफ शर्मनाक हार से और चैपियंस लीग से बाहर होने से बचा लिया. पिछले सप्ताह तूरिन में 3 – 0 से जीत के बाद रीयाल का सेमीफाइनल में प्रवेश तय माना जा रहा था लेकिन जुवेंटस ने सेंटियागो बर्नाबू में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2018 10:14 AM


मैड्रिड :
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंजुरी टाइम में गोल करके रीयाल मैड्रिड को जुवेंटस के खिलाफ शर्मनाक हार से और चैपियंस लीग से बाहर होने से बचा लिया. पिछले सप्ताह तूरिन में 3 – 0 से जीत के बाद रीयाल का सेमीफाइनल में प्रवेश तय माना जा रहा था लेकिन जुवेंटस ने सेंटियागो बर्नाबू में हुए दूसरे चरण के मैच में शानदार प्रदर्शन करके उसे चौंका दिया.

मारियो मेंडजुकिच ने पहले हाफ में दो हेडर लगाये जबकि ब्लेस मेटुइडी ने एक और गोल करके उलटफेर की नींव मजबूत कर दी. अतिरिक्त समय की ओर बढ़ते मैच में इंग्लैंड के रैफरी माइकल ओलिवर ने स्टापेज टाइम में रीयाल को पेनल्टी कार्नर दिया. उस समय 97वां मिनट था और रोनाल्डो ने 12 गज से गोल करने में कोई गलती नहीं की.

उनकी टीम दूसरा चरण 3 -1 से हार गयी लेकिन औसत में 4 . 3 से जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में प्रवेश किया. जुवेंटस के जियांलुइगी बुफोन को विरोध के लिए निलंबन झेलना पड़ा . अपना 125वां और आखिरी चैपियंस लीग मैच खेल रहे 40 बरस के बुफोन के कैरियर का अंत निराशाजनक रहा.

Next Article

Exit mobile version