पीएम मोदी ने मेरीकाम को ”गोल्डेन पंच” के लिए बधाई दी, कहा, आपकी उपलब्धियों पर गर्व

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुक्केबाज एम सी मेरीकाम को वियतनाम में एशियाई महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में ऐतिहासिक पांचवां स्वर्ण पदक जीतने के लिये बधाई दी. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, एएसबीसी एशियाई परिसंघ की महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने के लिये मेरीकाम को बधाई. एम सी मेरीकाम भारत को आपकी उपलब्धियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2017 5:21 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुक्केबाज एम सी मेरीकाम को वियतनाम में एशियाई महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में ऐतिहासिक पांचवां स्वर्ण पदक जीतने के लिये बधाई दी.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, एएसबीसी एशियाई परिसंघ की महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने के लिये मेरीकाम को बधाई. एम सी मेरीकाम भारत को आपकी उपलब्धियों पर गर्व है. उत्तर कोरिया की किम हयांग मि के खिलाफ फाइनल में पांच बार की विश्व चैम्पियन और ओलंपिक कांस्य पदकधारी मेरीकाम ने 5-0 से जीत दर्ज कर स्वर्ण पदक अपने नाम किया. वर्ष 2014 एशियाई खेलों के बाद मेरीकाम का यह पहला अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदक है.

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड ने ट्वीट किया, कितना शानदार प्रदर्शन और क्या वापसी. बधाई हो मेरीकाम एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में पांचवां स्वर्ण पदक जीतने के लिये. तिरंगा हमेशा ऊंचा रखो, चैम्पियन. भारत में इस प्रतियोगिता में एक स्वर्ण, एक रजत और पांच कांस्य पदक अपने नाम किये हैं.

Next Article

Exit mobile version