पीएम मोदी ने रजत पदक जीतने पर सिंधू को बधाई दी, कहा, देश को आप पर गर्व है

नयी दिल्ली : ग्लास्गो में विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्टार महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू को बधाई दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, आपने विश्व चैंपियनशिप में शानदार खेल का प्रदर्शन किया. आप पर पूरे देश को गर्व है. आपको बधाई. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2017 10:31 PM

नयी दिल्ली : ग्लास्गो में विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्टार महिला खिलाड़ी पीवी सिंधू को बधाई दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, आपने विश्व चैंपियनशिप में शानदार खेल का प्रदर्शन किया. आप पर पूरे देश को गर्व है. आपको बधाई.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी सिंधू और साइना नेहवाल को बधाई दी है. राष्ट्रपति ने बधाई देते हुए ट्वीट किया, साइना और सिंधू को बधाई, देश को आप पर और अपके पदक पर गर्व है. राष्ट्रपति कोविंद ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को भी बधाई दी है जिसने

सिंधु और साइना ने अच्छा प्रदर्शन किया भारत आपको और आपके पदकों पर बहुत गर्व है एक अविश्वसनीय जीत के लिए जापान के ओखुहरा को बधाई विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया.
गौरतलब हो कि ओलंपिक रजत पदक विजेता भारत की पीवी सिंधू को विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला एकल फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंचे मैच में शिकस्त के साथ रजत पदक से संतोष करना पड़ा और साथ ही वह इस खेल में देश की पहली विश्व चैंपियन बनने से भी चूक गई.
दुनिया की चौथे नंबर की भारतीय खिलाड़ी सिंधू को एक घंटा और 50 मिनट चले मुकाबले में दुनिया की 12वें नंबर की खिलाड़ी और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता ओकुहारा के खिलाफ 19-21, 22-20, 20-22 से हार झेलनी पड़ी.

Next Article

Exit mobile version